RRB Group D RESULT 2018: RESULT का इंतजार करने वाले के लिए खुशखबरी

0
17
Rrb group D Result 2018-2019

RRB Group D RESULT 2018: रेलवे का इंतजार करने वालों के लिए बड़ी खबर है। आरआरबी ग्रुप डी का परिणाम 1 मार्च को  जारी होने वाला था,  लेकिन किसी कारणवश  आज रिजल्ट जारी नहीं होगा ,और बता दें  की सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रेलवे बोर्ड के अधिकारी ने  एक जानकारी दी है  यह रिजल्ट मार्च पहले सप्ताह में आ सकता है ।

RRB Group D RESULT 2018: रिजल्ट अभी तक घोषित नहीं हुआ है

आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा (RRB Group D RESULT )परिणाम 17 फरवरी, 2019 को आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित होने की उम्मीद थी लेकिन रिजल्ट अभी तक घोषित नहीं हुआ है। आपको बता दें कि आरआरबी ग्रुप डी के लिए परीक्षा 2018 से दिसंबर 2018 तक आयोजित की गई थी। परिणाम आरआरबी की क्षेत्रीय वेबसाइटों पर उपलब्ध कराया जाएगा। 

RRB Group D RESULT 2018: 7 मार्च से पहले रिजल्ट जारी करने की बात कही गई

बोर्ड द्वारा 7 मार्च से पहले रिजल्ट जारी करने की बात कही गई है। हालांकि रिजल्ट जारी होने से पहले आरआरबी की सभी वेबसाइट्स पर नोटिफिकेशन भी जारी किया जाएगा जिसमें रिजल्ट की तारीख दी गई होगी, लेकिन अभी तक कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है। अब इस बात पर संशय है कि रिजल्ट(RRB Group D RESULT) आज जारी किया जाएगा या नहीं किया जाएगा।

RRB Group D RESULT 2018:फर्जी वेबसाइट्स से सावधान

रिजल्ट का इंतजार कर रहें उम्मीदवारों को आरआरबी की फर्जी वेबसाइट्स से सावधान रहने की सलाह दी जाती है। आरआरबी की तरह दिखने वाली कई वेबसाइट्स मौजूद हैं, जिनसे उम्मीदवारों को सावधान रहना है। रेलवे की वेबसाइट्स पर दिए गए नोटिस के मुताबिक उम्मीदवार दलालों और जॉब रैकेटर्स से भी दूर रहें।

RRB Group D RESULT 2018: मेडिकल स्टैंडर्ड टेस्ट भी पास करना होगा

टेस्ट शारीरिक परीक्षा के अलावा उम्मीदवारों को एक मेडिकल स्टैंडर्ड टेस्ट भी पास करना होगा। डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए जिन उम्मीदवारों को बुलाया जाएगा उन्हें यह टेस्ट पास करना होगा। मेडिकल फिटनेस का सबसे महत्वपूर्ण टेस्ट होगा विजुअल एक्युटी (दृष्टि) टेस्ट।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here