Kapil Sharma show: दर्शको को एक बार फिर से हसाने आ रहे है कपिल

0
24

Kapil Sharma show: दर्शको के लम्बे इन्तजार के बाद आखिरकार कपिल शर्मा का नया शो Kapil Sharma Show season 2 लेकर आ रहे है। यह शो सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर शो का टीज़र रिलीज किया है। काफी समय की अफवाहों के बाद कपिल शर्मा का कमबैक अब फाइनल हो गया है। करीब एक साल के बाद कपिल शर्मा पर्दे पर नजर आएंगे , कपिल के फैन्स उनका इंतजार कर रहे थे।

Kapil Sharma show: दर्शको को एक बार फिर से हसाने आ रहे है कपिल
Kapil Sharma show: दर्शको को एक बार फिर से हसाने आ रहे है कपिल

Kapil Sharma show: शो के फ्लॉप होने का कारण कपिल शर्मा की बिगड़ती हेल्थ 

कपिल ने मार्च, 2018 में फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा से वापसी की थी । मगर हफ्ते भर में इस शो को बंद होना पड़ा। इस शो के फ्लॉप होने का कारण कपिल शर्मा की बिगड़ती हेल्थ और उनके गैर जिम्मेदाराना रवैये को जिम्मेदार ठहराया गया था । हाल ही में स्वस्थ होने के बाद उन्होंने ऐलान किया कि वे अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और जल्द ही वापसी करेंगे।

CTET-2018: CBSE ने Admit Card किया जारी ,जाने कैसे करें डाउनलोड???

BIGGBOSS में Shreesant ने थप्पड़ कांड से उठाया पर्दा, बोले-‘ मैं चाहता तो वही…’

Kapil Sharma show: 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर रहे हैं।

कपिल शर्मा के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर ये भी है कि वह 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर रहे हैं। काफी दिनों के बाद कपिल शर्मा के जीवन में सुधार की स्थिति दिखाई दे रही है। उम्मीद यही है कि यह सीजन भी पहले सीजन की तरह लोगो के दिलो में अपनी जगह बनाये और लोगो को खूब पसंद आये। खबरों की मानेे तो यह भी पता चला है कि यह सीजन काफी अलग होगा क्योकि इस बार कृष्णा अभिषेक और भारती भी इस शो का हिस्सा हो सकते है।

Kapil sharma करने जा रहे शादी
Kapil sharma करने जा रहे शादी

UGC NET का admit card हुआ जारी ,जाने कैसे करे डाउनलोड ???

BB-12: सलमान खान पर भड़की टीजे सिंधू,खुले खत में दिखा उनका गुस्सा

Kapil Sharma show:Faimly time with kapil sharma दर्शको को लुभाने में नाकाम रहा था

The Kapil Sharma Show का पहला सीजन काफी हिट था लेकिन उसी समय कपिल की सुनील ग्रोवर से फ्लाइट में झगड़ा हो गया । सुनील ग्रोवर ने शो को छोड़ दिया जिससे कपिल के शो को बहुत नुकसान का सामना करना पड़ा और धीरे- धीरे यह शो बंद हो गया। फिर कुछ दिन बाद कपिल एक नए शो Faimly time with kapil sharma लेकर आये जो की एक गेम चैलेंजर टाइप का शो था ,जो की दर्शको को लुभाने में नाकाम रहा और 10 दिन में ही ऑफ एयर हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here