BB-12: सलमान खान पर भड़की टीजे सिंधू,खुले खत में दिखा उनका गुस्सा

0
22

BB-12:  बिगबॉस में हर हफ्ते करनवीर पर किसी न किसी कारण से सलमान उनकी हमेशा खिंचाई करते हुए दिखते है। कभी उनकी खिंचाई उनकी ड्रेसिंग सेंस कभी उनके द्वारा कही गई कुछ बातों पर सलमान हमेशा उनकी टांग खिंचाई करते रहते है। जिससे की करन के फैन्स को काफी बुरा भी लग रहा है। इसी तरह करन की वाइफ टीजे सिंधू ने भी अपनी नाराजगी खुले खत के रूप में दिखाया है। करनवीर के फैंस भी सलमान को सोशल मीडिया पर इसको लेकर खूब ट्रोल हुए है।

BB-12: सलमान खान पर भड़की टीजे सिंधू,खुले खत में दिखा उनका गुस्सा
BB-12: सलमान खान पर भड़की टीजे सिंधू,खुले खत में दिखा उनका गुस्सा

Thugs of hindustan दर्शको का दिल जीतने में रही नाकाम

Indian Army को मिलेगी नई तोपों की सौगात,बढ़ेगी सेना की ताकत

BB-12: करणवीर का हमेंशा उड़ाया जाता है मजाक

रविवार को प्रसारित हुए वीकेंड के वार में फिर से सलमान खान द्वारा करणवीर के साथ किए गए गलत रवैये पर उनकी पत्नी टीजे सिंधु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुलकर अपनी बात लिखी है। करनवीर की पत्नी ने लिखा कि वह बिग बॉस के घर में करनवीर के साथ हो रहे बर्ताव से काफी ज्यादा आहत हैं। उन्होंने कहा कि मैं सोची की चलो थोड़ा बहुत हसी मजाक होता रहता है, लेकिन ये मजाक अब बहुत ज्यादा आहात कर रहा है। उन्होंने करनवीर को बहुत ही अच्छे दिल का इंसान बताया,उन्होंने कहा करन कमसे कम उनसे तो बेहतर ही है जो हमेशा घर से बाहर जाने की कोशिश करते रहते है। करन हमेशा हर टास्क में अपना 100% देते है।

BB-12: करणवीर का हमेंशा उड़ाया जाता है मजाक
BB-12: करणवीर का हमेंशा उड़ाया जाता है मजाक

BB12 Nomination: हैप्पी क्लब को लगा झटका, चारों सदस्य हुए नॉमिनेट

Redmi 6 का आज होगा Sale ,जाने क्या है स्पेसिफिकेशन और कीमत???

BB-12: करणवीर के साथ किए गए गलत रवैये पर उनकी पत्नी काफी आहत

करणवीर के साथ किए गए गलत रवैये पर उनकी पत्नी टीजे सिंधु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुलकर अपनी बात लिखी है. करणवीर की पत्‍नी ने लिखा कि वह बिग बॉस के घर में करणवीर के साथ हो रहे बर्ताव से काफी ज्यादा आहत हैं।

BB-12: जाने उन्होंने खुले खत में क्या लिखा है?

टीजे सिंधु ने लिखा, ‘मैं नहीं जानती कि मेरी या केवी की किसी बात ने आपको किसी भी तरह से नाराज किया हो, और अगर ऐसा हुआ है तो मैं इसके लिए माफी मांगती हूं। उन्होंने लिखा कि हर वीकेंड पर करनवीर को बेइज्जत होते देखना उन्हें काफी परेशान कर रहा है। पहले लगा था कि यह सब सिर्फ मस्ती और मजाक में टांग खींचने जैसा है। लेकिन जो इस बार वीकेंड के वार पर हुआ तो लग रहा है कि कुछ गलत हो रहा है।

टीजे ने लिखा, ‘केवी से कहा गया कि उनका कोई ‘फिज’ नहीं है, न था और शायद बिग बॉस के बाद भी नहीं होगा। वह एक प्रसिद्ध एक्टर है और ‘कसौटी जिंदगी की..’, ‘सौभाग्यवति भव:’ और आप ही के चैनल पर ‘नागिन 2’ जैसा सुपरहिट शो कर चुके हैं। वह एक प्रसिद्ध और जानेमाने, अवॉर्ड जीत चुके एक्टर हैं और कम से कम उस बात की तो इज्जत रखनी चाहिए।

करनवीर बोहरा
करनवीर बोहरा

SSC MTS: 8300 पदों पर होगी भर्तियां,जाने कैसे करे आवेदन?

UPSSSC : जूनियर इंजीनियर के लिए 1477 पदों पर होगी भर्ती

उन्होंने लिखा, ‘जब लोगों ने रोहित के पर्पल शॉर्ट्स का मजाक बनाया तो हर किसी से सवाल किया गया। लेकिन केवी वीकेंड के वार पर जो भी पहनते हैं, उनके बालों, उनके कपड़ों हर चीज का मजाक बनाया जाता है। केवी घर में कुछ भी करते हैं तो उसे झूठी महानता कहा जाता है और वहीं रोमिल ने अपना वीडियो मैसेज सोमी को दे दिया तो उसे अवॉर्ड दिया जाता है।

Read also:-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here