Thugs of hindustan ने की पहले दिन शानदार कमाई, बनाये कई रिकॉर्ड

0
41

Thugs of hindustan दर्शको के लम्बे इन्तजार के बाद आखिरकार शुक्रवार को रिलीज हो ही गई। बड़े कलाकारों से भरे इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कमाई के कई रिकॉर्ड अपने नाम किये। इस फिल्म ने पहले दिन 52.25 करोड़ की कमाई की है। आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘Thugs of hindustan’ ने बॉक्स ऑफिस पर सभी बॉलीवुड स्टार्स के रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है। हर साल दीवाली पर कोई न कोई बड़ी फिल्म जरूर रिलीज होती है। इससे पहले यह रिकॉर्ड ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के नाम थी।

Thugs of hindustan ने की पहले दिन शानदार कमाई, बनाये कई रिकॉर्ड
Thugs of hindustan ने की पहले दिन शानदार कमाई, बनाये कई रिकॉर्ड

Indian Army को मिलेगी नई तोपों की सौगात,बढ़ेगी सेना की ताकत

UPSSSC : जूनियर इंजीनियर के लिए 1477 पदों पर होगी भर्ती

पेटीएम से कैशबैक कैसे प्राप्त करें और इसकी पूरी जानकारी

Thugs of hindustan अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाले फिल्म

Thugs of hindustan बॉलीवुड के इतिहास में ये फिल्म अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाले फिल्म बन गई है । इससे पहले ये रिकॉर्ड साल 2014 में आई फिल्म ‘Happy New Year’ के नाम था,जिसमे शाहरुख खान ने काम किया था ।इस फिल्म ने पहले दिन करीब 44.97 करोड़ रुपए की थी। इस फिल्म ने दूसरा रिकॉर्ड यह बनाया है कि ये आमिर खान की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। तीसरा रिकॉर्ड यह है कि यश राज बैनर तले बनी फिल्मों में सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड भी इस फिल्म ने अपने नाम कर लिया है। चौथा रिकॉर्ड ये इस साल की भी बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले यह रिकॉर्ड रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘संजू’ के नाम था।

अमिताभ बच्चन ने निभाया महत्वपूर्ण किरदार
अमिताभ बच्चन ने निभाया महत्वपूर्ण किरदार

SSC MTS: 8300 पदों पर होगी भर्तियां,जाने कैसे करे आवेदन?

Narendra Modi ने सेना के जवानों के साथ मनाया दिवाली,खिलाई मिठाईया

Thugs of hindustan ने तोड़ा सबका रिकॉर्ड

इससे पहले भी दिवाली पर कई बड़ी फिल्म रिलीज हुई लेकिन किसी भी फिल्म की कमाई ‘Thugs of hindustan’ से ज्यादा नही हुई। दूसरे नंबर की अगर बात की जाए तो साल 2014 में आई शाहरुख की फिल्म ‘Happy New Year’ है। इस फिल्म ने पहले दिन करीब 44.97 करोड़ रुपए की थी । इसके बाद साल 2015 में आई सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रत्न धन पायो’ 40.35 करोड़ रुपए की कमाई के साथ तीसरे नंबर पर है। चौथे स्थान पर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कृष 3’ है। इस फिल्म ने पहले दिन 24.3 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की थी।

जाने Weight loss कैसे करें,क्या-क्या उपाय अपनाये??

SSC CGL की परीक्षा की तारीख जल्द होगी जारी,जाने क्या है सिलेबस और पैटर्न

Thugs of hindustan फिल्म समीक्षकों को नही आई पसंद

फिल्म दर्शकों को खासी अच्छी नही लगी। फिल्म क्रिटिक्स पर कमाल नही दिखा सकी । फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसे निराशाजनक बताया है। उन्होंने फिल्म को सिर्फ दो रेटिंग दी है। वहीं फिल्म समीक्षक सुमित कादेल के मुताबिक ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का जादू नहीं चल पाया। सुमित ने इस फिल्म को कहा कि पैसे की बर्बादी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here