Ind vs Wi 2nd टी20: भारत ने दूसरे टी20 विंडीज़ टीम को दी करारी शिकस्त

0
13

Ind vs Wi 2nd टी20: भारत और विंडीज़ टीम के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच में भारत ने विंडीज़ टीम को शिकस्त दे दिया है। विंडीज़ की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया। भारतीय टीम की धीमी शुरआत के बावजूद भारतीय टीम ने 2 विकेट खोकर 195 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में विंडीज़ की टीम मात्रा 124 रन ही बना सकी। इसी के साथ भारत ने इस सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल करते हुए सीरीज अपने नाम कर लिया है।

"<yoastmark

BB12 Nomination: हैप्पी क्लब को लगा झटका, चारों सदस्य हुए नॉमिनेट

SSC MTS: 8300 पदों पर होगी भर्तियां,जाने कैसे करे आवेदन?

RRB ALP, Technician का परिणाम हुआ घोषित,यहाँ से रिजल्ट देखें

Ind vs Wi 2nd टी20: भारतीय बल्लेबाजों ने की शानदार बल्लेबाजी

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला कुछ हद तक सही था। शुरुआत में विंडीज़ की टीम ने भारत पर थोड़ा दबाव बनाया था लेकिन रोहित शर्मा (111) के शानदार शतक की बदौलत भारत ने 195 रन का लक्ष्य हासिल किया। ओपनिंग करने उतरे शिखर धवन ने 43 रन बनाए। ऋषभ पन्त ने 5 रन बनाए । वही अंत में राहुल ने 14 गेंदों पर ताबड़ तोड़ 26 रन की पारी खेली।

Ind vs Wi 2nd टी20:भारतीय टीम की गेंदबाजी जबरदस्त रही

विंडीज़ टीम की तरफ से पिअर और एलन को 1-1 विकेट हासिल हुआ । वही भारतीय टीम की गेंदबाजी जबरदस्त रही। भुवी, बुमराह, खलील और कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2-2 विकेट झटके। वही क्रुणाल पंड्या को विकेट नही मिला लेकिन उन्होंने काफी इकोनोमिकल गेंदबाजी की।

Ind vs Wi 2nd टी20:भारतीय टीम की गेंदबाजी जबरदस्त रही
Ind vs Wi 2nd टी20:भारतीय टीम की गेंदबाजी जबरदस्त रही

Ind vs Wi 2nd टी20 :अंतराष्ट्रीय टी20 मैचों में 4 शतक जड़ने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए

अंतराष्ट्रीय टी20 मैचों में 4 शतक जड़ने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए है। उन्होंने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया कि 100+ स्कोर बनाने के साथ 3 कैच भी पकडा। रोहित शर्मा एक बेहतरीन कप्तान के रूप में उभरे है वो दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजो में से एक है। वह टी-20 इंटरनैशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने नियमित कप्तान विराट कोहली को पीछे छोड़ा।

Ind vs Wi 2nd टी20:भारतीय टीम ने लगातार 7वीं टी20 सीरीज जीता 

भारतीय टीम ने लगातार 7वीं टी20 सीरीज जीता है । भारत अपना लगातार अच्छा प्रदर्शन जारी रख रहा है। भारतीय टीम ने अपने तीनो डिपार्टमेंट यानी की बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में अच्छा प्रदर्शन किया है।

इन्हें भी पढ़े:-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here