BIGGBOSS 12: अनूप ने अपने और जसलीन के रिश्ते को बताया रूहानी

0
16

BIGGBOSS 12: Biggboss में इस हफ्ते में भी एविक्शन हुआ और इस बार का एविक्शन खास रहा क्योकि इस बार डबल एविक्शन हुआ । इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सृष्टि रोड़े, अनूप जलोटा और सबा खान नॉमिनेट थी। जिसमे से डबल एविक्शन के दौरान अनूप और सबा को घर से बेघर होना पड़ा।

"<yoastmark

Flipkart big diwali sale में 1 November से 80% की छूट का ऑफर

Facebook ने अपने यूज़र्स के लिए लांच किया नया फीचर,जाने क्या है फीचर???

BIGGBOSS 12:अनूप बोले हमारा रिश्ता बहुत पवित्र और संगीतमय है

घर के बाहर आने के बाद जब मीडिया ने अनूप जी को जसलीन से जुड़े सवाल पूछे गए तो उन्होंने बड़ी चतुराई से सारी बातों का जवाब दिया। अनूप जी ने कहा कि मेरा और जसलीन का physical कोई रिलेशन नही है। उससे मेरा मात्रा spiritual relationship अर्थात रूहानी सम्बन्ध है। जब मीडिया ने उनसे पूछा की आप बिगबॉस हाउस में ऐसे जताते थे जैसे की आप और जसलीन एक दूसरे को बहुत प्रेम करते है तो क्या वह मात्र दिखवा था? इसका जवाब देते हुए अनूप जी ने कहा “हमारा रिश्ता बहुत पवित्र और संगीतमय है और मुझे लगता है कि यह प्रेम से कहीं ऊपर है”। आगे उन्होंने कहा जसलीन मेरी स्टूडेंट है। जसलीन के पिता मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और जसलीन मेरी बहुत अच्छी म्यूजिकल फ्रेंड हैं। मै जसलीन के शो में जाता हूं और कभी मेरे शो में आती थी।

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू
अनूप जलोटा और जसलीन मथारू

CBI विवाद में कांग्रेस पार्टी समेत कई विपक्षी पार्टियों का देशभर में प्रदर्शन

Xiaomi Mi Mix 3 हुआ लांच,जाने क्या है कीमत और specification???

BIGGBOSS 12:रोमिल को बताया सबसे बढ़िया 

जब उनसे पूछा गया कि आपको सबसे अच्छा खिलाड़ी कौन लगता है? तो उन्होंने कहा कि मुझे रोमिल सबसे अच्छा खेलते हुए दिख रहा है। और दीपिका के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वह पहले अच्छा खेल रही थी लेकिन अब धीरे-धीरे वो कमजोर पड़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि मुझे बहुत ज्यादा मजा आ रहा था। मैंने उतनी नींद कभी नही लिया जितना की मैं biggboss हाउस में आके लिया हूँ। मैंने इस हाउस में 8 घंटे की नींद पूरी की ।

रोमिल को बताया मास्टरमाइंड
रोमिल को बताया मास्टरमाइंड

whatsapp ने अपने फीचर में क्या बदलाव किये है जाने

HONOR 8 X हुआ लांच,जाने क्या है कीमत

BIGGBOSS 12: कॉन्ट्रैक्ट फिक्स की बात को नकारा

जब मीडिया ने उनसे पूछा की क्या आपका कॉन्ट्रैक्ट फिक्स था कि 26 तारीख को आपको घर से बेघर होना पड़ता।? इसका जवाब देते हुए अनूप जी ने कहा ऐसी कोई बात नही है अगर जिसको भी शक हो मैं अपने घर का पता दे रहा हूँ वो मेरे घर आ सकते है और देख सकते है कि मैं घर पर ही रहूँगा। उन्होंने कहा कि मेरे सारे कॉन्ट्रैक्ट 31 दिसम्बर तक है।

इन्हें भी पढ़े:-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here