Rishabh pant करेंगे विंडीज़ टीम के खिलाफ पदार्पण

0
19

भारत और विंडीज़  मैच के लिए 12 खिलाड़ियों की घोषणा कर दी गई है और इसमें  Rishabh pant का भी नाम शामिल किया गया है। Rishabh pant एक बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे । विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी धोनी के हाथों में होगी।

Rishabh pant करेंगे विंडीज़ टीम के खिलाफ पदार्पण
Rishabh pant करेंगे विंडीज़ टीम के खिलाफ पदार्पण

Dussehra जाने आखिर क्यों मनाया जाता है ??क्यों है इसका महत्व??

Mohan bhagwat ने सरकार से की मांग,राम मंदिर के लिए जल्द लाये कानून लाये

SSC CGL की परीक्षा की तारीख जल्द होगी जारी,जाने क्या है सिलेबस और पैटर्न

Rishabh pant का चयन 2019 वर्ल्डकप के लिए हुआ है

इंग्लैंड में मैं होने वाले 2019 वर्ल्ड कप की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए 5 नंबर की पोजीशन के लिए ऋषभ पंत का चयन हुआ है। भारतीय टीम में 5 नंबर की जगह अभी कोई ऐसा बल्लेबाज नहीं आ पाया है, जो 5 नंबर के लिए फिट हो इसी को ध्यान देते हुए Rishabh pant को मौका दिया गया है । Rishabh pant डोमेस्टिक क्रिकेट में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और इसके साथ ही अभी वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में भी उन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया । इसीलिए रविवार को खेले जाने वाले मैच में 12 खिलाड़ियों की घोषणा में ऋषभ पंत को भी मौका मिला है।

Rishabh pant का चयन 2019 वर्ल्डकप के लिए हुआ है
Rishabh pant का चयन 2019 वर्ल्डकप के लिए हुआ है

Biggboss-12 में श्रीसंत ने फिर किया विवाद,दीपक ठाकुर के नाम पर थूका

Honor 8x आज हुआ भारत में लांच, जाने क्या है स्पेसिफिकेशन और कीमत???

Rishabh pant निभा सकते है फिनिशर का रोल

ऋषभ पंत का चयन इसलिए भी हुआ है कि वह विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के भार को  कुछ कम कर सकें। महेंद्र सिंह धोनी अब मैच में उस तरह की फिनिशिंग पारी नहीं खेल पाते जैसा कि पहले व खेलते थे । इसलिए Rishabh pant को टीम में एक फिनिशर के तौर पर भी शामिल किया गया है। उनसे भारतीय टीम मैनेजमेंट को यह उम्मीद है की उनका एक दिवसीय मैचों में पदार्पण टीम के लिए फायदेमंद होगा।

whatsapp ने अपने फीचर में क्या बदलाव किये है जाने

UNHRC: 188 वोट हासिल कर UN में भारत ने जीता मानवाधिकार का चुनाव

विराट कोहली कर सकते है बड़ी उपलब्धि हासिल

विराट कोहली कोहली को एशिया कप में आराम दिया गया था ,और अब वे एक बार फिर वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय मैचों में कप्तानी करते नजर आएंगे । विराट कोहली के पास एकदिवसीय मैचों में 10000 रन पूरा करने का मौका है। वह अपने 10000 रन से मात्र 221 रन दूर हैं,उनकी कोशिश होगी कि इस पांच मैचों की  सीरीज में वे यह मुकाम हासिल कर ले।

Virat kohli बना सकते है बड़ा कीर्तिमान
Virat kohli बना सकते है बड़ा कीर्तिमान

MSP बढ़ाकर मोदी सरकार ने दिया किसानों को तोहफा

Paytm क्या है ?? और इसके फायदे क्या है

Rishabh pant ने डेब्यू मैच लगाया था शतक

Rishabh pant ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में डेब्यू किया था और अपने पहले ही डेब्यू मैच में उन्होंने शतक लगाया था । इंग्लैंड में ऋषभ पंत के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उनको वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में विवाह मिली थी । जहां पर उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 92-92 रनों की पारी खेली।

Bigg Boss 12: Neha pendse हुई शो से बाहर, बोली दीपिका के लिए था सच्चा प्यार

Usman khwaja की पारी से बची हार,बनाया अनोखा रिकॉर्ड

टीम:-

भारत:- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायडू, ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, खलील अहमद.

वेस्टइंडीज:- जैसन होल्डर (कप्तान), फेबियन एलीन, सुनील एंब्रीस, देवेंद्र बिशू, चंद्रपॉल हेमराज, शिमरोन हेटमेयर, शाई होप, अल्जरी जोसेफ, किरेन पॉवेल, एश्ले नर्स, कीमो पॉल, रोवमैन पॉवेल, केमार रोच, मार्लन सैमुअल्स, ओशाने थोमस और ओबेद मैक्कॉय.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here