Mohan bhagwat ने सरकार से की मांग,राम मंदिर के लिए जल्द लाये कानून लाये

0
25

Mohan bhagwat ने गुरुवार को एक सभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार से राम मंदिर निर्माण के लिए संसद में कानून लाने की मांग की है। 2014 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर निर्माण की बात कही थी लेकिन अभी तक सरकार ने कोई कदम नही उठाया है। जनता को अभी भी सरकार से उम्मीद है कि राम मंदिर का निर्माण होगा।

Mohan bhagwat ने सरकार से की मांग,राम मंदिर के लिए जल्द लाये कानून लाये
Mohan bhagwat ने सरकार से की मांग,राम मंदिर के लिए जल्द लाये कानून लाये

Biggboss-12 में श्रीसंत ने फिर किया विवाद,दीपक ठाकुर के नाम पर थूका

 

Honor 8x आज हुआ भारत में लांच, जाने क्या है स्पेसिफिकेशन और कीमत???

Mohan bhagwat के इस बयान से मोदी सरकार पर बाधा दबाव

Mohan bhagwat के इस बयान से मोदी सरकार के ऊपर चौतरफा दबाव बढ़ने लगा है। कही न कही सरकार को ये पता चल गया है कि अगर राम मंदिर का निर्माण नही हुआ तो 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को भारी नुकसान सहना पड़ सकता है क्योंकि 2014 के चुनाव के समय मोदी जी ने राम मंदिर निर्माण करवाने का वादा किया था जो कि अभी तक पूरा नहीं हुआ।

राम मंदिर निर्माण
राम मंदिर निर्माण

whatsapp ने अपने फीचर में क्या बदलाव किये है जाने

 

UNHRC: 188 वोट हासिल कर UN में भारत ने जीता मानवाधिकार का चुनाव

मोदी सरकार के पास है आखिरी मौका

सभी परिस्थितियों को देखते हुए अब मोदी सरकार के पास एक ही रास्ता बच्चा है वह है संसद में शीतकालीन सत्र में राम मंदिर बनाने के लिए सरकार कानून बनाए यदि सरकार को जनता से दिया हुआ वादा अगर बुरा करना है तो उन्हें संसद में राम मंदिर के लिए कानून लाना होगा 2019 के चुनाव से पहले शीतकालीन सत्र ही आखिरी सत्र होगा। हालांकि इसके बाद आपातकालीन सत्र का भी रास्ता खुला रहेगा या फिर अध्यादेश के जरिए भी मंदिर निर्माण का रास्ता साफ किया जा सकता है।

राम मंदिर निर्माण
राम मंदिर निर्माण

SSC CGL की परीक्षा की तारीख जल्द होगी जारी,जाने क्या है सिलेबस और पैटर्न

 

Tanushree dutta के सपोर्ट में आये कई बॉलीवुड सेलेब्स

Mohan bhagwat ने कहा कि संसद में लाना होगा अध्यादेश

यदि सरकार राम मंदिर निर्माण के विषय में कोई अध्यादेश संसद में लाती है तो जनता के अंदर यह विश्वास आएगा की मोदी सरकार का राम मंदिर के निर्माण की मंशा है कहीं ना कहीं राम मंदिर एक ऐसा मुद्दा है जो सीधे हिंदू धर्म से जुड़ा है ऐसा माना जाता है कि मोदी सरकार की जो सबसे बड़ी वोट बैंक है वह है हिंदू धर्म यदि राम मंदिर का निर्माण नहीं करते हैं तो अपना एक निश्चित वोट बैंक खोना पड़ सकता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here