Usman khwaja की पारी से बची हार,बनाया अनोखा रिकॉर्ड

0
18

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में Usman khwaja(141) की बेहतरीन पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया यह मैच ड्रा करने में कामयाब रहा।Travis head(72) और Tim paine(नाबाद61) रन का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Usman khwaja
Usman khwaja

IND vs WI: पांच मैचों की सीरीज के पहले दो मैचों के लिए हुआ टीम का एलान

INDvsWI: भारत ने विंडीज़ को चटाई धूल दर्ज की ऐतिहासिक जीत

पाकिस्तान टीम ने 462 रन को लक्ष्य दिया

पाकिस्तान टीम ने 462 रन को लक्ष्य दिया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आस्ट्रेलिया टीम की शुरुआत काफी अच्छी रही और Aron finch 49 रन बनाकर आउट हो गए। Mitchell marsh और Shaun marsh सस्ते में आउट हो गए। Tim paine ने खेली कप्तानी पारी।

Tim paine
Tim paine

SSC CGL की परीक्षा की तारीख जल्द होगी जारी,जाने क्या है सिलेबस और पैटर्न

AIIMS में निकली 2000 बम्पर भर्ती, जाने कैसे करे आवेदन

Usman khwaja ने पारी को संभाला

5वे दिन की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया टीम ने 136 रन पर 3 विकेट से की Travis head और उसमें khwaja ने इन दोनों ने चौथे विकेट के लिए 132 रनों की साझेदारी की। Travis को 219 के स्कोर पर Mohd hafeej ने चलता किया। तब कप्तान ने उस्मान ख्वाजा का साथ दिया।

उस्मान ख्वाजा ने हार से बचाया
उस्मान ख्वाजा ने हार से बचाया

Amazon great indian festival:अमेज़न लाया है ऑफर की भरमार

Paytm क्या है ?? और इसके फायदे क्या है

यासिर शाह ने उम्मीदों को बढ़ाया

Usman khwaja और टिम पाइने ने स्कोर को 300 के पार पहुँचाया। यासिर शाह ने Usman khwaja को आउट कर पाकिस्तान टीम की उम्मीदों को कायम रखा।इसके बाद बैटिंग करने आये Mitchell starc ने 1 रन बनाकर यासिर का शिकार हो गए,peter siddle भी 0 रन पर आउट हो गए तब नाथन ल्योन ने 34 गेंद पर 5 रन बनाकर हार को टाला।

यासिर शाह ने उम्मीदे जगाई
यासिर शाह ने उम्मीदे जगाई

Usman khwaja ने बनाया रिकॉर्ड

Ricky ponting ने साल 2002 में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में 150 रनों की पारी खेली थी, जो कि अब तक ऑस्ट्रेलिया की टीम की तरफ से टेस्ट मैचों में यूएई के मैदान पर सबसे बड़ी पारी है इसके बाद Usman khwaja 141 रन के साथ दूसरे नंबर पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here